मां | शायरी 2023 | Best shayeri in hindi

 मां के लिए बहुत ही सुंदर शायरी 2023

फर्क नही पड़ता ये दुनिया

 क्या कहती है..😎

मैं बहुत सुंदर हूँ🤗

 ये मेरी माँ कहती है..!🤱




देखा करो कभी अपनी
 माँ की आखों👁️ ये वो आईना है💌 
जिसमें बच्चे कभी बूढ़े नहीं होते।🧑‍🦳



"तन जला कर रोटियां पकाती है माँ🤱
 नादान बच्चे अचार पर रूठ जाते हैं ।"😞


रोटी वो आधी खाती हैं 🍕
बच्चे को पूरी देती हैं 🥙
मेरी हो या तुम्हारी दोस्तों.. 
माँ सबकी माँ होती हैं.🤱


रंगीन करके मेरी दुनियाँ को, 🌍

माँ 🤱के बालो मे सफेदी आ गयी..👵

खुदा देखा, चाँद🌜 देखा
न जाने मैने क्या क्या देखा,

पर इस दुनिया मे !
मां🤱 से खूबसूरत 🤗कुछ नही देखा ! !

मां 🤱जो भी बनाए उसे🥙

चुपचाप खा लिया करो, ,🍕

क्योंकि कुछ लोगों के पास

या तो खाना नहीं होता या

मां नहीं होती. !😔


चेहरे की चमक 😊 और मकान की ऊंचाई 🏭
पर मत जाओ 
घर के बुजुर्ग अगर हंसते हुए मिले 😃
तो समझ लेना "ये घर अमीरों का है"💵

Post a Comment

0 Comments